Friday, April 26, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
spot_img
Homeराज्यउत्तराखंडउत्तराखंड में आज सामने आए कोरोना के 4964 नए मामले, एक्‍टिव केस...

उत्तराखंड में आज सामने आए कोरोना के 4964 नए मामले, एक्‍टिव केस पहुंचे 26 हजार के पार

एफएनएन, देहरादून : उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है। संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ ही मौत के मामले भी बढ़ रहे हैं। आज शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना के 4964 नए मामले मिले। वहीं कोरोना संक्रमित आठ मरीजों की मौत भी हुई है। इधर, 2189 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। अब राज्‍य में एक्‍टिव केस 26950 पहुंच गया है।

  • उत्‍तराखंड में सक्रिय मामले 26 हजार के पार

उत्‍तराखंड में कोरोना के सक्रिय मामलों की 26 हजार से अधिक यानी 26950 पर पहुंच गई है। देहरादून में सबसे अधिक 11064 सक्रिय मामले हैं। इसके अलावा नैनीताल में 3744, हरिद्वार में 3551 और ऊधमसिंह नगर में 2021 सक्रिय केस हैं।

  • बेस के दो डाक्टर समेत 18 अन्य कोरोना पाजिटिव

श्रीनगर गढ़वाल में बेस अस्पताल श्रीकोट श्रीनगर में चिकित्सकों, पैरामेडिकल स्टाफ और अन्य कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। शुक्रवार को श्रीनगर मेडिकल कालेज के हड्डी रोग विभाग के अध्यक्ष और एनेस्थीसिया विभाग के अध्यक्ष के साथ ही दो जूनियर रेजीडेंट डाक्टर, दो नर्सिंग स्टाफ, एक मेडिकल छात्र और वार्ड ब्वाय, लैब टेक्नीशियन भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। बेस अस्पताल के कोरोना वार्ड में पांच कोरोना पाजिटिव और एक कोरोना संदिग्ध भर्ती है। एक कोरोना पाजिटिव रोगी के ठीक हो जाने पर उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। शुक्रवार को बेस में 15 का रैपिड टेस्ट किया गया जिसमें छह कोरोना पाजिटिव निकले। 62 का आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments