Friday, March 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशअपर्णा यादव का सपा पर हमला, बोलीं- सीएम योगी को मठ भेजने...

अपर्णा यादव का सपा पर हमला, बोलीं- सीएम योगी को मठ भेजने की बात करने वालों पर अब बरसेंगे लठ

एफएनएन, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाली मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव अब समाजवादी पार्टी के खिलाफ काफी मुखर हैं। विधानसभा के साथ ही विधान परिषद के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में जोरदार प्रचार करने वाली अपर्णा बिष्ट यादव के निशाने पर अब समाजवादी पार्टी ही है।

अपर्णा बिष्ट यादव शुक्रवार को अपने पति प्रतीक यादव की ननिहाल औरैया में थीं। यहां पर उन्होंने अपने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बारे में विस्तार से बताने के साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ तमाम तरह का अनर्गल प्रचार करने वालों पर भी हमला बोला।

अपर्णा यादव ने साफ कहा कि भारतीय जनता पार्टी में मेरे शामिल होने का सिर्फ एक ही मकसद है। सिर्फ भाजपा ही राष्ट्र के हित और उसके विकास के बारे में काम करती है। भारतीय जनता पार्टी ही राष्ट्रवादी पार्टी है। यहां पर परिवारवाद को कोई स्थान नहीं है। भाजपा के हर कार्यकर्ता को पार्टी में शीर्ष सम्मान मिलता है। पार्टी सभी का ध्यान रखती है, पार्टी ही कार्यकर्ता का परिवार है।

मुलायम सिंह यादव की ससुराल में अपर्णा बिष्ट यादव ने साफ कहा कि जब तक मेरे शरीर में खून की एक भी बूंद रहेगी मैं तो भारतीय जनता पार्टी में ही रहूंगी। यहां पर भाजपा के एक कार्यक्रम में उन्होंने सभी का हौसला भी बढ़ाया। औरैया के बिधूना में अपर्णा यादव ने कहा कि मेरे सभी जानने वाले मुझसे बार-बार पूछते है कि आपने भाजपा को क्यों वरीयता दी तो खुले दिल से बता दूं कि जब तक मेरे शरीर में प्राण है।

जब तक मेरे शरीर में खून का एक कतरा भी बह रहा है। यह अपर्णा यादव का प्रण है-संकल्प है। यह आपके लिए आह्वान करती हूं। बिधूना क्षेत्र के लोग भारतीय जनता पार्टी में इस कारण शामिल हों, क्योंकि यह राष्ट्रवादी पार्टी है। औरैया जिले के कस्बा बिधूना में अपर्णा के पति प्रतीक यादव की ननिहाल है और बिधूना के पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता उनके मौसा है।

अपर्णा बिष्ट यादव ने यहां समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान सन्यासी को मठ भेजने की बात कहते थे, उन सीएम योगी आदित्यनाथ उन पर लठ बजाने का काम करेंगे।

अपर्णा यादव ने कहा कि चुनाव से पहले जब भाजपा में शामिल हुई तो लोग इंटरनेट मीडिया तथा ट्विटर पर बोल रहे थे कि हमने सन्यासी को मठ भेजने की तैयारी कर दी है। तो अब मैं इन लोगों को बता दूं कि भाजपा की प्रचंड बहुमत से सरकार बनी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो अब इन सभी लोगों पर लठ बजाने का काम करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments