Friday, March 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशअजब प्रेम की गजब कहानी, मौसी और भांजी ने कर ली आपस...

अजब प्रेम की गजब कहानी, मौसी और भांजी ने कर ली आपस में शादी

अजब प्रेम की गजब कहानी, मौसी और भांजी ने कर ली आपस में शादी

एफएनएन, कानपुर : प्रेम के किस्से आपने कई सुने होंगे लेकिन यह थोड़ा हटकर है। बात मौसी और भांजी के प्रेम संबंधों से जुड़ी है, जिन्होंने आपस मे शादी कर ली। दरअसल 2 सितंबर को चकेरी से एक 19 साल की युवती लापता हो गई थी। उसी दिन लखनऊ से युवती की भांजी भी गायब थी। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी कराई थी। मौसी और भांजी के कई वीडियो भी वायरल हैं। पुलिस ने गाजियाबाद से मौसी-भांजी समेत तीन युवतियों को बरामद किया है। इसके बाद पुलिस ने तीनों युवतियों के परिजनों को थाने बुलाया। चकेरी थाना इलाके के हरजेंदर नगर में प्राइवेट कर्मी का परिवार किराए के घर में रहता है। प्राइवेट कर्मी की बेटी बीते 2 सितंबर की दोपहर मार्केट जाने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद युवती घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने बेटी की तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने तीन सितंबर को चकेरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसी दिन युवती की बड़ी बहन की बेटी भी घर से लापता हो गई हो गई थी। दोनों लड़कियों के लापता हो जाने से परिवारों में हड़कंप मच गया था। परिजनों को इस बात का शक था कि दोनों एक साथ ही घर से निकली हैं। इसके साथ ही दोनों के मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ जा रहे थे। परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका भी सता रही थी। दोनों ही परिवारों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी।

सर्विलांस से पुलिस को मिली मदद

चकेरी पुलिस ने सर्विलांस की मदद से युवतियों को लोकेशन को ट्रेस किया। पुलिस ने गाजियाबाद के अनवरगंज थाना क्षेत्र से एक कमरे से मौसी-भांजी और उनकी एक सहेली को बरामद कर लिया। तीसरी युवती गाजियाबाद के अनवरगंज थाना क्षेत्र से लापता थी। तीनों युवतियां किराए का कमरा लेकर रह रही थीं। चकेरी पुलिस तीनों युवतियों से पूछताछ कर रही है। मौसी और भांजी ने आपस में शादी करने की बात कही है। दोनों का कहना है कि बीते जनवरी महीने में ही शादी कर ली थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से हमें साथ रहने का मौका नहीं मिल पाया था। पुलिस ने तीनों लड़कियों के परिजनों को थाने बुलाया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों से बातचीत के बाद ही आगे की कार्रवाई का फैसला किया जाएगा।

लखनऊ की युवती की फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

लखनऊ में रहने वाली युवती की दोस्ती फेसबुक के जरिए गाजियाबाद की युवती से हुई थी। मौसी-भांजी घर छोड़कर गाजियाबाद पहुंची थी। वहीं गाजियाबाद वाली लड़की भी अपना घर छोड़कर मौसी-भांजी के साथ मिलकर किराए के कमरे में रह रही थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments