Saturday, April 20, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
spot_img
Homeविविधभारत बंदः भाकियू ने फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा पर दिया धरना, प्रदर्शन

भारत बंदः भाकियू ने फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा पर दिया धरना, प्रदर्शन

  • टोल प्लाजा का घेराव कर दो घंटे तक ट्रैफिक जाम रखने का दावा, थाना प्रभारी ने किया खारिज

एफएनएन, मीरगंज, बरेलीः किसानों के भारत बंद के आह्वान के तहत मंगलवार सुबह भारतीय किसान यूनियन (अराजनैतिक)  मीरगंज तहसील इकाई के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ-बरेली-दिल्ली हाईवे के फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा पर धरना देते हुए जोरदार प्रदर्शन किया। साथ ही दो घंटे तक ट्रैफिक भी जाम रखा। एसडीएम और पुलिस अधिकारियों ने समझा-बुझाकर धरना  प्रदर्शन खत्म कराया।

भाकियू के कई दर्जन कार्यकर्ता इलाके के किसानों-मजदूरों के साथ मंगलवार सुबह हाईवे के फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा पर जा धमके और दरी बिछाकर धरने पर बैठ गए। इस दौरान किसान विरोधी तीनों कृषि बिलों की फौरन वापसी की मांग भी जोरशोर से दोहराई गई। धरना दे रहे भाकियू कार्यकर्ताओं ने सुबह आठ बजे तक टोल प्लाजा का घेराव कर वाहनों की आवाजाही को भी ठप रखा। सूचना पर पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और यूनियन के नेताओं को समझा-बुझाकर बामुश्किल जाम खुलवाया।सीओ रामानंद राय और फतेहगंज पश्चिमी थाना प्रभारी चंद्र किरण यादव ने हालांकि सिर्फ धरना देने की बात कही है। टोल प्लाजा का घेराव कर ट्रैफिक जाम रखने के यूनियन नेताओं के दावे को खारिज किया है।

धरना प्रदर्शन में भाकियू जिला सचिव महिपाल गुर्जर, यूनियन की युवा इकाई के जिलाध्यक्ष संजीव रस्तोगी, जिला महासचिव अरविंद सिंह सोमवंशी, मीरगंज तहसील संरक्षक राकेश कुमार, रतनलाल, महावीर सिंह, देवेंद्र सिंह, नत्थू खान, गुंडे सिंह, दीपचंद, जितेंद्र समेत कई दर्जन कार्यकर्ता शामिल हुए। भाकियू नेताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम मीरगंज ममता मालवीय को सौंपा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments