Friday, March 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडभाजपा विधायक उमेश शर्मा का कांग्रेस में भी विरोध शुरू, जानिए वजह

भाजपा विधायक उमेश शर्मा का कांग्रेस में भी विरोध शुरू, जानिए वजह

एफएनएन, देहरादून : विधायक उमेश शर्मा काऊ का भाजपा छोड़ कांग्रेस में आने की चर्चा के बीच कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने भी उनका विरोध करना शुरू कर दिया है। इसी के तहत सोमवार को एमडीडीए कालोनी स्थित सामुदायिक भवन में रायपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं ने बैठक की। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता डा. आरपी रतूड़ी ने कहा कि चुनाव के नजदीक आते ही बागियों की घर वापसी की चर्चाएं हैं। इसी कड़ी में बीजेपी विधायक उमेश शर्मा काऊ के भी कांग्रेस में शामिल होने की खबर है। इसको देखते हुए यह आपात बैठक बुलाई गई। बैठक के माध्यम से पार्टी हाईकमान से अनुरोध किया जा रहा है कि ऐसे नेताओं को पार्टी में ना शामिल किया जाए और अगर किया भी जा रहा है तो बिना टिकट की शर्त पर लाया जाए। साथ ही यह निर्णय भी लिया गया की रायपुर विधानसभा से हमारे बीच के व्यक्ति को ही टिकट दिया जाए, जिससे कार्यकर्त्ताओं का मनोबल बना रहे।

बैठक में सभी ने एक सुर में कांग्रेस की मजबूती को एकजुट होकर आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करने को कहा। कार्यकत्र्ता पार्टी की विचारधारा व भाजपा की जन विरोधी नीतियों को लेकर संघर्ष करने का निर्णय लिया गया। बैठक की अध्यक्षता ब्लाक अध्यक्ष विजय गुप्ता ने की। बैठक में प्रभुलाल बहुगुणा, प्रवीन त्यागी, महेश जोशी, सूरत सिंह नेगी, सतेंद्र पंवार, भूपेंद्र नेगी, डा. आरएस त्यागी, तजेंद्र रावत, कमलेश रमन, चंद्रमोहन कंडारी, राजेश शर्मा आदि उपस्थित थे।

  • महंगाई के खिलाफ कांग्रेस करेगी आंदोलन

कांग्रेस की राज्य सह प्रभारी दीपिका पांडेय ने कहा कि जनता अब भाजपा सरकार की लूट को बर्दाश्त नहीं करेगी। महंगाई के खिलाफ प्रदेशभर में आंदोलन किया जाएगा। सोमवार शाम को राजपुर स्थित सामुदायिक भवन में आयोजित बैठक में कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक राजकुमार के साथ राजपुर विस के पदाधिकारी व कार्यकर्त्ताओं ने शिरकत की।

इस मौके पर पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस व खाद्य पदार्थों की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है। जिस कारण आम जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि विस चुनाव में कांग्रेस जनजन तक प्रदेश सरकार की विफलताओं को पहुंचाएगी। बैठक में कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के महासचिव सोम प्रकाश वाल्मीकि, नेता प्रतिपक्ष डा. बिजेंद्र पाल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष नीनू सहगल, अशोक वर्मा, नागेश रातूड़ी, ब्लाक अध्यक्ष प्रकाश नेगी, राजेंद्र खन्ना, देवेंद्र सिंह, पार्षद अर्जुन सोनकर, रमेश कुमार मंगू आदि उपस्थित रहे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments