Friday, March 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशडांस टीचर ने बनाए किशोरियों के अश्लील वीडियो, हजारों रुपये ऐंठे

डांस टीचर ने बनाए किशोरियों के अश्लील वीडियो, हजारों रुपये ऐंठे

एफएनएन, कानपुर : दबौली निवासी डांस टीचर हिमांशु सोनी उर्फ आर्यन का घिनौना चेहरा सामने आया है। एकेडमी में डांस सीखने आने वाली कई किशोरियों के साथ उसने अश्लीलता की और वीडियो बना लिए। उसकी घिनौनी हरकतों का खुलासा तब हुआ, जब एक किशोरी के परिजनों ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी ने किशोरी के तीन अश्लील वीडियो बनाए थे। पुलिस ने जब उसका मोबाइल जब्त किया तो तीन अन्य किशोरियों के 11 अश्लील वीडियो मिले। इन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर डांस टीचर ने परिजनों से भी हजारों रुपये ऐंठे हैं।

गुजैनी निवासी हिमांशु सोनी आर-वन नाम से डांस एकेडमी चलाता है। गुजैनी की भी एक किशोरी (14) उसके यहां डांस सीखने जाती थी। किशोरी के मुताबिक हिमांशु ने झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर रुपये मांगे। धमकी से डरकर उसने अपने पिता के मोबाइल से गूगल पे के जरिये उसके द्वारा बताए गए खाते में कई बार में 19 हजार रुपये भेज दिए। जानकारी होने पर उसके पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी। थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट, धमकी, ब्लैकमेलिंग समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी हिमांशु को जेल भेज दिया गया है।  पुलिस ने बताया कि खाते से 19 हजार रुपये गायब होने पर किशोरी के पिता ने गोविंदनगर थाने में धोखाधड़ी व आईटी एक्ट की धारा में अज्ञात के खिलाफ साइबर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच थाने भेजी गई तो पुलिस पड़ताल में जुटी।

बैंक डिटेल निकाली तो पता चला कि रुपये रतनलाल नगर निवासी जसवंत के खाते में भेजे गए हैं। पुलिस ने जब जसवंत से पूछताछ की तो उसने बताया कि आर्यन ने किसी स्टूडेंट की फीस उसके खाते में डलवाई थी, जो उसने आर्यन को दे दिए थे। इसके बाद पुलिस ने आर्यन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला सामने आया। किशोरी ने भी बताया कि उसने पिता के मोबाइल से आर्यन के बताए खाते में रुपये भेजे थे। थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी से पूछताछ के बाद जब डांस टीचर के मोबाइल को कब्जे में लिया तो 14 अश्लील वीडियो मिले। इनमें तीन अन्य किशोरियों के हैं। इनके परिजनों से भी हिमांशु ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये ऐंठे हैं। पुलिस ने इन किशोरियों के परिजनों को भी विवेचना में शामिल किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments