Friday, March 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeविविधदूसरी महिला के साथ पकड़े गए डीजी साहब, पत्नी को बेरहमी से...

दूसरी महिला के साथ पकड़े गए डीजी साहब, पत्नी को बेरहमी से पीटा

एफएनएन, मध्य प्रदेश : पुलिस महकमें से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। मध्य प्रदेश में स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह अपनी पत्नी से बड़ी बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं। इस वीडियो में वहअपनी पत्नी को धमकी देते हुए कह रहे हैं कि उनके निजी मामलों के बीच वो न आएं। यह मामला गृह मंत्री और पुलिस महानिदेशक तक पहुंच गया है। हालांकि, पुरुषोत्तम शर्मा को उनके पद से कार्यमुक्त करते गृह मंत्रालय से अटैच कर दिया गया है।

डीजी पर दूसरी महिला से संबंध रखने का आरोप

जानकारी के मुताबिक डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का किसी दूसरी महिला से संबंध था। इसी को लेकर जब पत्नी ने सवाल-जवाब किया तो उनमें विवाद शुरू हो गया। इस बीच उन्होंने अपनी पत्नी का मारना शुरू कर दिया। वहां पर मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन डीजी नहीं रुके। इसके साथ ही वो पत्नी को गालियां भी दे रहे थे। उनकी पत्नी भी लगातार अपना बचाव कर रही थीं। इसी दौरान उन्होंने भी वहां पर रखी कैंची से पुरुषोत्तम शर्मा पर वार कर दिया।

बेटे ने की कार्रवाई की मांग

घटना के बाद खुद डीजी के बेटे ने इसकी शिकायत सीएम और गृहमंत्री से की। साथ ही पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। शुरू में पुलिस महकमे के अधिकारी और गृहमंत्री इस मामले में चुप्पी साधे हुए थे। सोमवार सुबह जब गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा से इस बारे में सवाल पूछा गया तो वो ज्यादा ना बोलते हुए आगे बढ़ गए।

पहले भी विवादों में आया था नाम

वैसे ये कोई पहला मामला नहीं है जब डीजी साहब का नाम विवादों में आया है। इससे पहले जब वो एसटीएफ के डीजी थे, तो हनीट्रैप कांड में उनका नाम उछाला गया था। इस दौरान उनकी डीजीपी से जमकर टकरार भी हुई थी। बाद में कमलनाथ सरकार बीच में आई और उन्हें डीजी एसटीएफ के पद से हटा दिया था। अब पत्नी को पीटने और धमकी देने के बाद उनका नाम फिर विवादों में आ गया है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments