Saturday, October 8, 2022
01
03
WhatsAppImage2022-08-23at33025PM
WhatsAppImage2022-08-23at120424PM
result2022
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशगैंगस्टर मुख्तार अंसारी पर शिकंजा, अवैध संपत्ति ध्वस्त

गैंगस्टर मुख्तार अंसारी पर शिकंजा, अवैध संपत्ति ध्वस्त

SPECIAL OFFERS IN GURUMAA ELECTRONICS

एफएनएन, लखनऊ : उत्तरप्रदेश में गैंगस्टर मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कसता जा रहा है। राजधानी में गुरुवार को लखनऊ विकास प्राधिकरण ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण को गिरा दिया। लखनऊ के डालीबाग काॅलोनी के पास गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की अवैध रूप से स्वामित्व वाली संपत्ति को 20 से ज्यादा जेसीबी मशीनों ने मुख्तार के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। यूपी सरकार अवैध निर्माण को गिराने का खर्च भी मुख्तार अंसारी से ही वसूलेगी। इसके अलावा जिन अधिकारियों की मदद से ये अवैध निर्माण कराया गया था उन पर भी राज्य सरकार कार्रवाई करेगी। इन दिनों कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए प्रदेश सरकार व प्रशासन मिलकर भय, आतंक व अराजकता फैलाने वालों पर कठोर कार्रवाई कर रही है।

ddd copy

लगातार कस रहा है शिकंजा

जब से विकास दुबे ने कानपुर में पुलिसकर्मियों पर जानलेवा और भीषण हमला करके 8 पुलिसवालों की जान ली है तब से खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व पूरा पुलिस प्रशासन माफियाओं और गुंडों के खिलाफ आगबबूला है। दूसरी तरफ विपक्ष भी लगातार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर भाजपा सरकार को निशाने पर ले रहा है। इसके चलते मुख्तार अंसारी समेत उसके गैंग पर सरकार शिकंजा कसती जा रही है। कुछ दिन पहले मुख्तार अंसारी गैंग के एक अपराधी राकेश पांडेय का पुलिस ने एनकाउंटर किया था।

50 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति भी जब्त की गई

पुलिस के अुनसार अंसारी के एक अन्य सहयोगी की 50 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति भी जब्त की गई। इसके अलावा पिछले साल, लखनऊ पुलिस ने गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के घर से 6 हथियार और 4,431 कारतूस जब्त किए थे। अब्बास ने एक ही लाइसेंस पर कथित रूप से छह हथियार खरीदे थे।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

Recent Comments