Thursday, September 29, 2022
01
03
WhatsAppImage2022-08-23at33025PM
WhatsAppImage2022-08-23at120424PM
result2022
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडजनता के हित की बात करे सरकार

जनता के हित की बात करे सरकार

SPECIAL OFFERS IN GURUMAA ELECTRONICS

– कांग्रेस नेता सुमित ने सरकार की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल
– धरना देकर सरकार को चेताया, कहा साप्ताहिक लॉक डाउन उचित नहीं

एफएनएन, हल्द्वानी : साप्ताहिक लॉकडाउन के विरोध में कांग्रेसी नेता एआईसीसी के सदस्य सुमित हृदयेश ने शनिवार को दीनदयाल चौक, तिकोनिया पर एक घंटे तक सांकेतिक धरना दिया।सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सुमित ने चेताया कि इस तरह के लॉकडाउन से गरीब मजदूर आम जन के जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है, जिसका वे व्यक्तिगत रूप से विरोध करते है।
सुमित हृदयेश ने कहा कि सरकार कोरोना संक्रमण रोकने के लिए टेस्टिंग बढ़ाने और स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त करने का कार्य करें न कि बेमतलब का लॉकडाउन करके आम जनमानस को परेशान करने का कार्य।
एक तरफ सरकार पूर्ण लॉकडाउन की बात करती है वही दूसरी तरफ शराब की दुकानों को खोले रखने का शाशनादेश जारी करती है जो कि ऐसा लगता है जैसा लॉकडाउन का मजाक बनाया जा रहा है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन कितना कारगर है यह पूरे देश की जनता ने देखा है।
एक तरफ सरकार जनता से कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग मांगती है और वही दूसरी तरफ कोरोना से लड़ाई में महत्वपूर्ण मास्क सेनेटाइजर जैसी वस्तुवों पर GST (टेक्स) बढ़ाते जाती है।बोले, राज्य सरकार साफ करें कि आखिर वे किस ओर उत्तराखंड को ले जाना चाहती है और क्या उनके इन कदमो की वजह से कोरोना रोकथाम में कोई सकारात्मक असर मिलेगा।

मजदूरों और व्यापारियों को राहत राशि दें

सुमित हृदयेश ने सरकार से मांग की कि कोरोना महामारी से त्रस्त गरीब मजदूर वर्ग की आर्थिक सहायता हेतु उनके बैंक खातों में प्रतिमाह 5000 रुपये, व्यापारियों को राहत देने हेतु बैंक लोन ब्याज की माफी सहित कुछ माह तक ईएमआई पर छूट देनी चाहिए।
सरकार को अच्छी शिक्षा और अच्छे स्वास्थ्य की दिशा पर कार्य करना चाहिए ना कि शराब कारोबार के लिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img
spot_img

Most Popular

Recent Comments