Friday, March 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराष्ट्रीयआतंकी हमले के इनपुट्स के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, सुरक्षा एजेंसियां...

आतंकी हमले के इनपुट्स के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, सुरक्षा एजेंसियां चौकस

  • रोंहिग्या मुसलमानों का एक ग्रुप कर सकता है फिदायीन हमला
  • देश के कई उग्रवादी संगठनों ने आतंकी संगठनों से हाथ मिलाया

एफएनएन, दिल्ली : 26 जनवरी पर आतंकी संगठन दिल्ली, अयोध्या और बोधगया में हमला करने की फिराक में हैं। रोहिंग्या घुसपैठियों का एक ग्रुप दिल्ली समेत इन जगहों पर फिदायन हमला कर सकता है। देश के कई उग्रवादी संगठनों ने आतंकियों से हाथ मिला लिया है। इनपुट्स के बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकस हो गई हैं और दिल्ली अलर्ट है।
ऐसे में आतंकी संगठन दिल्ली समेत देश में कही भी टारगेट किलिंग करा सकते हैं। ये संगठन किसान आंदोलन की भी आड़ ले सकते हैं। इस बार आतंकी हमले के गंभीर इनपुट मिले हैं, जिससे सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ी हुई है। केंद्रीय गृह मंत्रालय दिल्ली समेत कई राज्य सरकार व उनके पुलिस प्रमुखों के संपर्क में है।
दिल्ली पुलिस के आतंक निरोधी दस्ते यानी स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आतंकी हमले के गंभीर इनपुट मिले हैं। आतंकी संगठन दिल्ली, अयोध्या और बोधगया समेत कई जगहों पर हमला करा सकते हैं। रोहिंग्या का एक ग्रुप इसके लिए प्रशिक्षण में जा चुका है।
इसके अलावा खालिस्तान, उत्तर-पूर्वी राज्यों के उग्रवादी संगठन व जम्मू कश्मीर के कुछ आतंकी संगठन एक हो गए हैं। दिल्ली दंगों में बड़ी भूमिका निभाने वाली एक संस्था द्वारा आतंकी संगठनों का साथ देने के भी इनपुट हैं। ये सूचनाएं पिछले सप्ताह मिली थी। इनपुट में कहा गया है कि जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद-370 व 35 हटाने व राम मंदिर बनने के विरोध में आतंकी संगठन टारगेट किलिंग करा सकते हैं। इसके मद्देनजर दिल्ली में हाई अलर्ट कर दिया गया है। सुरक्षा एजेंसियों को किसानों के सभी धरना स्थल, गणतंत्र परेड व भीड़भाड़ वाले इलाकों में अलर्ट किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments