Friday, March 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशखाकी फिर दागदार, अब शाहजहांपुर मेंं दाऱोगा ने रेप पीड़िता को रूम...

खाकी फिर दागदार, अब शाहजहांपुर मेंं दाऱोगा ने रेप पीड़िता को रूम पर बुलाकर किया बलात्कार

  • अपर पुलिस महानिदेशक के आदेश पर आरोपी दारोगा के खिलाफ जांच शुरू

एफएनएन,शाहजहांपुर: शाहजहांपुर में अपने दायित्व को भूलकर पुलिस ने खाकी को दागदार करने का ऐसा घिनौना काम किया है, जिसे सुनकर हर किसी का पुलिस से विश्वास ही उठ जाएगा। जलालाबाद थाने में सामूहिक दुराचार की शिकायत दर्ज कराने गई एक महिला से एक दारोगा ने कथित रूप से बलात्कार किया। अपर पुलिस महानिदेशक के आदेश पर सीओ द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपाल सिंह ने बताया कि जलालाबाद क्षेत्र की रहने वाली 35 वर्षीय एक महिला ने आरोप लगाया है, ”गत 30 नवंबर को वह मदनापुर जा रही थी। रास्ते में उसका ई-रिक्शा खराब हो गया, जिसके बाद वह पैदल जाने लगी। तभी कार से आए पांच लोगों ने उसे पकड़ लिया और खेत में ले जाकर उससे कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया।”

सीओ बोले-आरोप सही हुए तो होगी एफआईआर

सीओ ब्रह्मपाल ने बताया कि महिला का दावा है कि जब वह अपने साथ हुई वारदात की शिकायत के लिए जलालाबाद थाने गई तो वहां मौजूद दारोगा विनोद कुमार ने उसे अपने कमरे में ले जाकर उससे कथित तौर पर बलात्कार किया। सीओ श्री सिंह ने बताया कि अपर  पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्र के आदेश पर वे खुद इस प्रकरण की जांंच कर रहे हैं। आरोप सही पाए गए तो दाऱोगा के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाकर कठोर कार्रवाई कराई जाएगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments