Saturday, April 20, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
spot_img
Homeराज्यउत्तराखंडमेयर साहब ! सिर्फ फोटो खिंचवाने से काम नहीं चलेगा, बोर्ड बैठक...

मेयर साहब ! सिर्फ फोटो खिंचवाने से काम नहीं चलेगा, बोर्ड बैठक में भड़क उठे पार्षद मोनू निषाद

  • बोले, जब से आप मेयर बने हैं हिटलरशाही जारी है, कोई काम पार्षदों से पूछकर नहीं किया जाता

एफएनएन, रुद्रपुर : नगर निगम बोर्ड की बैठक में आज खासा हंगामा हो गया। कांग्रेस पार्षद मोनू निषाद ने मेयर रामपाल पर आरोपों की झड़ी लगा दी। उन्होंने कहा कि मेयर साहब सिर्फ फोटो खिंचवाने से काम नहीं चलेगा। वार्डो का हाल जाकर देखिए, किस तरह बच्चे सड़क पर जमा पानी के बीच से स्कूल जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब से आप मेयर बने हैं, हिटलरशाही जारी है। वार्ड में काम नहीं हो रहे और नगर निगम में नए कार्यालय और सभागार बनाने के लिए पैसा जारी हो गया, निर्माण कार्य भी शुरू कर दिया गया। उन्होंने मेयर पर आरोप लगाया कि आज तक उन्होंने कोई भी काम पार्षदों से पूछकर नहीं किया, पूरी तरीके से मनमानी की जा रही है।

उन्होंने मेयर पर भवन निर्माण में कमीशनखोरी तक का आरोप लगा दिया। इस बीच मेयर के यह कहने पर कि सदन की गरिमा को बनाए रखें, मोनू निषाद का पारा चढ़ गया। उन्होंने कहा कि 2 वर्ष पूर्व विकास कार्य के जो प्रस्ताव तैयार हुए थे, उन पर कोई काम नहीं हुआ। ट्रांजिट कैंप के लोग आज भी नारकीय जीवन जी रहे हैं। उस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। उन्होंने कहा कि पहले सड़क का कार्य कराया जाना चाहिए, न कि नगर निगम में सभागार बनना चाहिए। उनके कमीशनखोरी के आरोप पर मेयर ने कहा कि आप सबूत दीजिए, कहा कि आप सदन की गरिमा के खिलाफ बोल रहे हैं। मोनू निषाद ने कहा कि क्या हमारा कार्यकाल खत्म होने के बाद सड़कें बनेंगी। बोले – बोर्ड की बैठक में बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं, लेकिन जाकर देखिए वार्डों का हाल, न कूड़ा उठता है, न लाइट है और न ही टोटियों में पानी आता है। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी के स्पष्ट निर्देशों के बावजूद कि जब तक बजट न हो, टेंडर जारी न किया जाए, इसके बावजूद टेंडर जारी किए जा रहे हैं।

आरोप लगाया कि एक भाजपा नेता के घर के पास सड़क बना दी गई लेकिन जो बच्चे टूटी सड़कों के बीच पानी से गुजरकर स्कूल जा रहे हैं उनका क्या। कहा कि भाजपा नेताओं ने आपको वोट नहीं दिया था, जनता ने आपको बोट दिया है। मेयर के यह कहने पर कि आप बैठ जाओ, मोनू निषाद का पारा और चढ़ गया। उन्होंने मेयर पर आरोप लगाया कि वह अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं। कहा, आपको जवाब देना होगा, मेयर के यह कहने पर कि आपमें हिम्मत है तो जवाब सुनो, इससे बात और बढ़ गई। हालांकि इस बीच कुछ भाजपा पार्षदों ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया। बैठक में मौजूद पिक्चर से कांग्रेस के विधायक तिलकराज बेहड़ ने भी अपने पार्षदों का समर्थन किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments