Friday, March 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशमां कोरोना पाॅजिटिव, परिवार घर में बंद, जांच नहीं

मां कोरोना पाॅजिटिव, परिवार घर में बंद, जांच नहीं

  • बरेली स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल
  • थक चुके परिवार ने ‘फ्रंट न्यूज नेटवर्क’ को बताई अपनी पीड़ा

एफएनएन, बरेली: मां किरन शर्मा कोरोना पाॅजिटिव है, अस्पताल में जिंदगी के लिए मौत से लड़ रही हैं। परिवार वाले दहशत में हैं लेकिन स्वास्थ्य विभाग बेपरवाह। बार-बार कहने के बाद भी इनमें से किसी की जांच कराने की विभाग जहमत नहीं उठा रहा। परिवार घर में बंद है।बरेली से लखनऊ तक और स्थानीय उच्चाधिकारियों तक फोन घुमा चुके इस परिवार ने अंततः एफएनए से अपनी पीड़ा साझा की।

2

चिंतित है पूरा परिवार

मामला 511, इंदिरा नगर, प्रदीप टेंट हाउस के पीछे रहने वाले राजीव शर्मा के परिवार से जुड़ा है। राजीव की मां किरन शर्मा चार दिन पहले 21 जुलाई को संक्रमित मिली थीं। बरेली के राममूर्ति अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। बावजूद उनके परिवार के किसी भी सदस्य की स्वास्थ्य विभाग ने जांच नहीं कराई। राजीव शर्मा भी काफी बीमार रहते हैं। घर में उनके अलावा पत्नी राखी शर्मा दो बेटे दिव्यांश, रुद्रांश के अलावा बहनोई डाॅ राजीव शर्मा, बहन अर्चना शर्मा और भांजी फलक शर्मा हैं। शर्मा परिवार चिंतित है कि कोई और सदस्य संक्रमित न हो। इसके लिए वह स्थानीय उच्चाधिकारियों से लेकर लखनऊ हेल्पलाइन तक का नंबर मिला चुके हैं लेकिन आश्वासन ही मिल रहे हैं। चार दिन बाद भी इस परिवार की कोई जांच करने नहीं पहुंचा है। मोहल्ले में भी इसको लेकर आक्रोश है और लोग दहशत में हैं।

1

परिवार को कुछ हुआ तो विभाग जिम्मेदार

हर तरफ से हार चुके राजीव का कहना है कि अगर उनके परिवार में कोई घटना होती है तो इसके लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से जिम्मेदार होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना जांच के लिए बनाए गए कई हेल्पलाइन नंबर तो उठ ही नहीं रहे हैं। उन्होंने पूरा मामला जल्द प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री तक पत्र के माध्यम से ले जाने की बात कही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments