Thursday, March 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडपढ़ने के लिए कमरे में गया एमटेक का छात्र, सुबह फंदे से...

पढ़ने के लिए कमरे में गया एमटेक का छात्र, सुबह फंदे से लटकता मिला शव

एफएनएन, रुद्रपुर : ऊधमसिंहनगर जिले के पंतनगर निवासी एमटेक के छात्र ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। सुबह जब उसके कमरे में स्‍वजन पहुंचे तो फंदे से लटका देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। लोगों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्र के खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है।

पंतनगर निवासी 22 वर्षीय विकास कुमार पुत्र प्रमोद कुमार एमटेक के छात्र थे। बुधवार रात खाना खाकर सभी स्वजन अपने अपने कमरों में सोने चले गए थे। देर रात तक विकास पढ़ाई करता रहा। बताया जा रहा है कि इसी बीच उसने अज्ञात कारणों के चलते फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह जब स्वजन उसके कमरे में गए तो वह लटका मिला।

यह देख स्वजनों में कोहराम मच गया। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में सूचना पर पहुंची पंतनगर थाना पुलिस ने जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक के पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments