Friday, March 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशनाना ने प्रेमिका के लिए नाती का करवाया अपहरण

नाना ने प्रेमिका के लिए नाती का करवाया अपहरण

एफएनएन, प्रयागराज:  रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला प्रयागराज से सामने आया है। यहां एक नाना को फेसबुक पर प्यार  हो गया।फिर उस फेसबुक प्रेमिका को पाने के लिए उसने अपने ही 15 माह के नाती का अपहरण कर लिया।  यही नहीं बच्चे को जान से मारने की धमकी भी दी।  मासूम के अपहण की जानकारी होने पर पुलिस में हड़कंप मच गया।  करेली थाना इलाके से 2 दिन पहले एक मासूम बच्चे का अपहरण हो गया था। इस बच्चे कि अपहरण का आरोप उसके नाना पर ही लगा है। पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है।

प्यार, धोखे और बदले की कहानी

अब आपको इस मासूम बच्चे के अपहरण की पूरी कहानी बताते हैं। दरअसल 15 माह के बच्चे का उसके रिश्ते के नाना नन्हे ने ही अपहरण कर लिया था। नन्हे सऊदी अरब में रहता था और फेसबुक पर उसकी करेली की एक लड़की से फेसबुक पर दोस्ती हो गई। नन्हे पहले ही शादीशुदा था लेकिन उसने अपनी फेसबुक फ्रेंड को शादी के लिए राजी कर लिया। इस बीच वह भारत आया और अपने भांजे सलमान को लड़की के पास शादी का प्रस्ताव लेकर भेजा।

नाना फंसा प्रेमजाल में

प्रयागराज में करेली थाना क्षेत्र से दो दिन पहले एक 15 महीने के मासूम बच्चे का अपहरण हुआ था। इस अपहरण का आरोप उसके नाना पर लगा है। नाना ने प्रेमजाल में फंस कर अपने नाती की जिंदगी को ही दांव पर लगा दिया था।आरोपी नाना पहले से ही शादीशुदा था। फिर भी उसने अपनी फेसबुक फ्रेंड को शादी के लिए राजी कर लिया। हालाकिं पुलिस और क्राइम ब्रांच ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है और आरोपी नाना के साथ उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments