Friday, March 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडमंत्री के भाई के घर डकैती मामले में एक लाख का इनामी...

मंत्री के भाई के घर डकैती मामले में एक लाख का इनामी गिरफ्तार, तीन अन्य बदमाश अभी भी फरार

एफएनएन, डोईवाला : डोईवाला में मंत्री के भाई के घर हुई दिनदहाड़े डकैती के मामले में डोईवाला पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश को रायवाला से गिरफ्तार किया है। 15 अक्टूबर को मंत्री के व्यापारी भाई के यहां से डकैती कर लाखों रुपए नगदी व ज्वेलरी लेकर फरार बदमाशों में से पुलिस अब तक 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि घटना में शामिल तीन अन्य बदमाश अभी भी फरार है।

  • खंगाला जा रहा आरोपित का अन्य आपराधिक इतिहास

डीजीपी उत्तराखंड की ओर से फरार बदमाश पर एक लाख का इनाम घोषित किया हुआ था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश का नाम मेहरबान उर्फ बावला उम्र 45 पुत्र फैयाज मूल निवासी खालापार मुजफ्फरनगर व हाल निवासी सैयद कॉलोनी थाना गलटा गेट जयपुर, राजस्थान का निवासी है।

आरोपित पूर्व में भी मुजफ्फरनगर, दिल्ली, मुंबई, राजस्थान में आपराधिक मामलों में लिप्त रहा है। आरोपित के पास से 15000 रुपये नगद, ज्वेलरी, एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है। इसी के साथ आरोपित का अन्य आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

  • बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाला गिरफ्तार

देहरादून में चार साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपित को प्रेमनगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। क्षेत्र की एक महिला ने बताया कि 25 नवंबर को जब वह अपने पथरी के आपरेशन कराने के लिए निजी अस्पताल में भर्ती थी। रात्रि में उनके पति चार साल की बेटी के साथ अपने दोस्त के घर पर रुके थे। 26 नवंबर को जब महिला अस्पताल से रिलीव होकर वापस अपने घर पहुंची तो बच्ची ने बताया कि व्यक्ति ने उसके साथ अश्लील हरकत की।

इंस्पेक्टर प्रेमनगर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरी ओर 17 साल की सौतेली बेटी के साथ अश्लील हरकत करने वाले पिता के खिलाफ रायपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। थानाध्यक्ष मनमोहन नेगी ने बताया कि बेटी की मौसी की तरफ से आरोपित पर केस दर्ज किया गया है। महिला ने बताया कि आरोपित अपनी सौतेली बेटी के साथ लंबे समय से अश्लील हरकत कर रहा है। उनकी भांजी ने इसकी जानकारी दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments