Thursday, April 25, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
spot_img
Homeमनोरंजननेहा कक्कड़ की मेहंदी-हल्दी सेरेमनी की फोटोज आईं सामने, शादी की तैयारियां...

नेहा कक्कड़ की मेहंदी-हल्दी सेरेमनी की फोटोज आईं सामने, शादी की तैयारियां शुरू

एफएनएन, मुंबई : चाहें प्रोफेशनशल फ्रंट की बात हो या पर्सनल फ्रंट की, नेह कक्कड़ हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सिंगर इनदिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही वे बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शादी करने जा रही हैं और इसकी तैयारियां शुरू भी कर दी गई हैं। नेहा की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज सामने आई हैं। नेहा अपनी रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में रही हैं, मगर इस बार लगता है नेहा ने शादी करने का फैसला लिया है। नेहा कि कुछ लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं जिनमें वे मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं।


राजू मेहंदीवाला नाम के इंस्टाग्राम स्टोरी पर नेहा की ये लेटेस्ट तत्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है।
इसी के साथ नेहा कक्कड़ के हल्दी सेरेमनी की भी फोटोज सामने आई हैं जिसमें वे अपनी क्लोज सर्किल के साथ ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं।
इसके अलावा डेकोरेशन्स की तस्वीरें भी आनी शुरू हो गई हैं। नेहा कक्कड़ की मैरिज को लेकर फैन्स के बीच भी काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। नेहा और रोहनप्रीत सिंह पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं और आखिरकार दोनों ने 2020 को अपना वेडिंग ईयर चूज कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा 26 अक्टूबर को दिल्ली में शादी करने जा रही हैं. प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होनी शुरू हो गई हैं। शादी कुछ करीबियों की मौजूदगी में होगी, इसके बाद पंजाब में एक ग्रैंड रिसेप्शन की भी तैयारी है। अभी से ही नेहा के फैन्स उनका वैडिंग लुक देखने के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments