Friday, March 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराष्ट्रीयतो क्‍या सिद्धू थामेंगे आप की झाडू, गुरु के ट्वीट से पंजाब...

तो क्‍या सिद्धू थामेंगे आप की झाडू, गुरु के ट्वीट से पंजाब की सियासत में हलचल

एफएनएन, चंडीगढ़ : पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर पंजाब की सियासत में कयासबाजी तेज हो गई है। सिद्धू के नए ट्वीट से पंजाब की सियासत में हलचल पैदा हो गई है। इस ट्वीट से संकेत मिल रहा है कि सिद्धू कांग्रेस को अलविदा कह कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

चर्चाएं गर्म- नवजोत सिद्धू हो सकते हैं आप का सिख चेहरा, सिद्धू के ट्वीट से आप में जाने की संभावनाएं बढ़ीं

दरअसल, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पिछले दिनों ऐलान किया था कि पंजाब में आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा सिख ही होगा। तभी से ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि ऐसा कौन सा नेता है जो आम आदमी पार्टी में जा सकता है। क्या यह नवजोत सिंह सिद्धू हो सकते हैं। आज उन्होंने जिस तरह से ट्वीट किया है उससे तो यही आभास हो रहा है। यही नहीं, उन्होंने 2017 के आम आदमी पार्टी के एक वीडियो को भी शेयर किया है।

सिद्धू ने अपने ट्वीट में कहा है, ‘ हमारी विपक्षी पार्टी आप ने हमेशा मेरे विजन और पंजाब के लिए किए गए मेरे काम को माना है। 2017 से पहले बेअदबी की बात हो या ड्रग्स की, किसानी मुद्दों की बात हो या बिजली संकट की, मेरे काम को माना है। आज जब मैं पंजाब मॉडल पेश करता हूं तो उस पर आम आदमी पाटी की मेरे साथ सहमति रही है। यह स्पष्ट है कि वह जानते हैं कि असल में कौन पंजाब के हितों के लिए लड़ रहा है।’

भगवंत मान के इसका जवाब देते हुए कहा है कि हमारी विरोधी पार्टी के नेताओं को भी पता है कि असल में पंजाब की लड़ाई कौन लड़ रहा है। आप कम से कम हमारे मुद्दों को तो उठाओ। भगवंत मान के इस ट्वीट के जवाब में सिद्धू ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि ‘ आजकल हमारी विपक्षी पार्टी मेरे और वफादार कांग्रेसियों के बारे में गाती फिर रही है, तुम अगर आप (AAP) में आयोगे तो कोई बात नहीं … तुम अगर कांग्रेस में रहोगे तो मुश्किल होगी।’

सिद्धू ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है जो 2017 का है जब वह भाजपा को छोड़कर आए थे और उनकी आम आदमी पार्टी में शामिल होने की बातचीत चल रही थी। इसमें पंजाब मामलों के प्रभारी संजय सिंह उनके भाजपा को छोड़ने की प्रशंसा कर रहे हैं तो भगवंत मान उन्हें सबसे ईमानदार नेता बता रहे हैं।

भगवंत मान कह रहे हैं कि मैंने तो खुद सिद्धू को आप में आने आफर किया था। वह तो मेरे लाफ्टर चैलेंज में जज रहे हैं। भगवंत मान उन्हें अपना रोल मॉडल बता रहे हैं , रोल मॉडल से कोई बड़ नहीं हो सकता । उनसे ज्यादा ईमानदार कोई नहीं हो सकता। श्रीकांत के साथ जब वह बैटिंग करने आते थे तो मैं उनके आउट होने पर टीवी ही बंद कर दिया करता था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments