Friday, March 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडसुल्तानपुर पट्टी चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मी लाइन हाजिर कमाल हसन बने...

सुल्तानपुर पट्टी चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मी लाइन हाजिर कमाल हसन बने सुल्तानपुर पट्टी चौकी के प्रभारी, अन्य दरोगाऔ के भी हुए तबादले

एफएनएन, रुद्रपुर: अभी 2 दिन पूर्व आईजी अजय रौतेला रुद्रपुर में थे । और उन्होंने जनपद के तमाम पुलिस अधिकारियों की बैठक ली थी ।उन्होंने सख्त लहजे चेतावनी दी थी कि कोई भी पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के प्रति लापरवाही ना बरतें । लेकिन आईजी के आदेश के बाद भी कुछ पुलिसकर्मी अपने कर्तव्यों के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं। जिस को संज्ञान में लेते हुए आज एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने सुल्तानपुर पट्टी चौकी में तैनात एक एसआई समेत चार सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया ।एसएसपी ने एसओजी के प्रभारी कमाल हसन को सुल्तानपुर पट्टी चौकी का प्रभारी नियुक्त किया है ।

सूत्रों की माने इन पुलिसकर्मियों को अवैध खनन पर नकेल ना कसने के कारण लाइन हाजिर किया गया है। एसएसपी ने बताया कि कर्तव्यों के प्रति लापरवाही बरतने एवं अनुशासनहीनता करने के कारण सुल्तानपुर पट्टी चौकी में तैनात एसआई विपिन जोशी, कांस्टेबल अमित जोशी, सुबोध शर्मा, दर्शन सिंह और बबलू गोस्वामी को लाइन हाजिर कर दिया गया। एसएसपी की इस कार्रवाई से पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है। एसएसपी ने एसओजी प्रभारी कमाल हसन को प्रभारी चौकी सुल्तानपुर पट्टी बना दिया है ।इसके अलावा एसएसआई काशीपुर सतीश चंद्र कापड़ी को एसएसआई रुद्रपुर प्रथम, एसएसआई बाजपुर देवेंद्र गौरव को एसएसआई काशीपुर, एसएसआई रुद्रपुर रमेश चंद्र तिवारी को एसएसआई रुद्रपुर द्वितीय और एडीटीएफ प्रभारी राजेश पांडे को प्रभारी एसओ जी का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments