Friday, March 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडकुमाउँनी लव सांग 'रास्ता प्यार का' का टीज़र और पोस्टर हुआ रिलीज़,20...

कुमाउँनी लव सांग ‘रास्ता प्यार का’ का टीज़र और पोस्टर हुआ रिलीज़,20 नवम्बर को होगा गाना रिलीज़

एफएनएन, रुद्रपुर : हर्ष जन्नत प्रोडक्शन एवं टॉक ऑफ़ द टाऊन म्यूजिक के बैनर तले बने कुमाउँनी सांग ‘रास्ता प्यार का’ का टीज़र और पोस्टर कांग्रेस प्रदेश सचिव एवं वरिष्ठ समाजसेवी परिमल राय द्वारा ब्रिलिएंट एकेडमी के सभागार में रिलीज़ किया गया। टीज़र को एकेडमी के छात्र-छात्राओं एवं एकेडमी के स्टाफ ने देखा और उसकी प्रशंसा की।
गाने के डायरेक्टर नाहिद खान ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी इस गाने का टीज़र और पोस्टर रिलीज़ किया गया है। पूरा गाना 20 नवम्बर 22 को रिलीज़ होगा। इस गाने की रिकॉर्डिंग मुंबई बॉलीवुड स्टूडियो में की गई है।

कुमाऊंनी गाने को बॉलीवुड अंदाज़ की तरह गाया गया है। इस गाने को रुद्रपुर के प्रसिद्ध गीतकार शेखर अधिकारी द्वारा लिखा गया है,जबकि इस गाने को बॉलीवुड सिंगर उज्वल सिंह ने अपनी मधुर आवाज़ दी है। कुमाउँनी गाने का संगीत बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कम्पोज़र मधुमय शर्मा ने दिया है। जिनका संगीत दर्जनों बॉलीवुड फिल्मो में अपनी धूम मचा रहा है।

इस गाने को सामिआ लेक सिटी की खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है, इस गाने में मुख्य भूमिका हिमांशु रस्तोगी और मेघा विश्वास ने निभाई है,जबकि सहायक भूमिका में दिवाकर बिष्ट ने निभाई है। गाने का फिल्मांकन युवा उभरते डीओपी चन्दन गौतम द्वारा किया गया है। जबकि गाने की एडिटिंग और पोस्टर डिज़ाइन अंसार अहमद द्वारा किया गया है। गाने की स्टोरी हर्ष जन्नत प्रोडक्शन के पार्टनर एवं एक्टर हिमांशु तिवारी द्वारा लिखी गई है। गाने में विशेष सहयोग परिमल राय एवं बलदेव सिंह रंधावा द्वारा दिया गया है।

टॉक ऑफ़ द टाऊन म्यूजिक के प्रोडयूसर संदीप सुखीजा ने बताया कि कुमाउँनी संगीत को अलग अंदाज़ में पेश किया गया है,ऐसा संगीत सिर्फ बॉलीवुड में ही होता है,हमारा प्रयोग कामयाब रहा तो इससे भी बेहतर करने की कोशिश करेंगे। उम्मीद है लोगो को यह कुमाउँनी लव सांग पसंद आयेगा।

‘रास्ता प्यार का’ के टीज़र और पोस्टर के रिलीज़ के अवसर पर परिमाल राय ने गाने की टीम से जुड़े डायरेक्टर नाहिद खान सहित सभी कलाकारों सम्मानित किया। उन्होंने सभी को बधाई देते हुए कहा कि कला और कलाकारों को प्रोत्साहित करने का यह प्रयास काफी सराहनीय है। इससे नवोदित कलाकारों को एक मंच मिलेगा और वो अपनी प्रतिभा दिखाने बॉलीवुड तक जा सकेंगे।

डायरेक्टर नाहिद खान ने जानकारी देते हुए बताया कि ओटीटी प्लेटफार्म के लिये बहुत जल्दी वेब सीरीज़ की शूटिंग शुरू की जायेगी,फिलहाल इसकी कास्टिंग की जा रही है। जिसमे मुख्य भूमिका में स्थानीय एवं उत्तराखंड के नवोदित कलाकार अपने जलवे बिखेरते नज़र आयेंगे।इस गाने के गीतकार शेखर अधिकारी ने कहा कि उत्तराखंड की कुमाउँनी भाषा बहुत मीठी है,गाने की पंक्तियों में प्यार का रस घोला गया है। युवा पीढ़ी को यह बहुत पसंद आयेगा। हर्ष जन्नत प्रोडक्शन की और से डायरेक्टर नाहिद खान एवं गीतकार शेखर अधिकारी ने मुख्य अतिथि परिमल राय को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि परिमल राय,श्रीमती बुलबुल राय,दुर्जन लाल कश्यप,रोहित सिंह,गौतम कुमार,अनुपमा सिंह,शशि प्रभा चौरसिया,पिंकी कन्नोजिया,विमलेश गंगवार,शालिनी कश्यप,उर्मिला देवी,एवं ममता देवी सहित तमाम स्कूल के छात्र छात्राये मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments