Friday, April 26, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
spot_img
Homeराज्यउत्तराखंडउत्तराखंड के समग्र विकास को राज्य के साथ मजबूती से खड़ी है...

उत्तराखंड के समग्र विकास को राज्य के साथ मजबूती से खड़ी है केंद्र सरकार : अरोरा

एफएनएन, रूद्रपुर : भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने कहा कि उत्तराखण्ड के समग्र विकास के लिए केन्द्र सरकार राज्य के साथ मजबूती से खड़ी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मार्ग दर्शन और उत्तराखण्ड के प्रति उनका विशेष लगाव निश्चित ही उत्तराखण्ड को एक सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने में मददगार साबित होगा।

जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने कहा कि बीते दिनों देहरादून में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली से कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने एक कविता के माध्यम से जिस तरह उत्तराखण्ड के प्रति अपना लगाव दिखाया उसने हर उत्तराखण्ड वासी का दिल जीत लिया। वास्तव में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर साफ जाहिर कर दिया कि पहाड़ का पानी और पहाड़ की जवानी का भरपूर उपयोग डबल इंजन की सरकार इस राज्य के विकास के लिए कर रही है। प्रधानमंत्री ने जिस मजबूत इरादे के साथ कहा कि ऐसा कोई लक्ष्य नहीं जिसे उत्तराखण्ड हासिल नहीं कर सकता। प्रधान मंत्री के इन शब्दों ने उत्तराखण्ड के हर नागरिक के उत्साह को और दुगना कर दिया है।

अरोरा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार क्या कर सकती है यह जनता को साफ नजर आ रहा है। पिछले पांच वर्षों में एक लाख करोड़ से अधिक की परियोजनाएं उत्तराखण्ड के लिए स्वीकृत हुयी हैं। देहरादून रैली के दौरान प्रधान मंत्री ने 18 हजार करोड़ से अधिक की जिन विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया है वह उत्तराखण्ड के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होंगे।

जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने कहा कि प्रधान मंत्री मोदी ने केदारनाथ यात्रा के दौरान भी कहा था अब आने वाला दशक उत्तराखण्ड का होगा। देहरादून रैली में उन्होंने एक बार फिर अपनी इस भविष्यवाणी को दोहराकर जता दिया कि अगर उत्तराखण्ड में डबल इंजन की सरकार आई तो 2025 तक उत्तराखण्ड को विकास का माॅडल बनाने में कोई ताकत नहीं रोक सकती। अरोरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर कमलों से विकास की जिन योजनाओं पर काम चल रहा है उसमें पहाड़ के पानी और पहाड़ की जवानी का भरपूर उपयोग होने से आने वाले समय में उत्तराखण्ड पलायन की समस्या से छुटकारा पाने की दिशा में तेजी से कदम बढ़ा चुका है। पीएम मोदी के मार्ग दर्शन में प्रदेश के युवा और उर्जावान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी उत्तराखण्ड के विकास के लिए दिन रात एक कर रहे हैं। डबल इंजन की सरकार का दम अब धरातल पर नजर आ रहा है। अरोरा ने कहा कि दून में प्रधान मंत्री की विजय संकल्प रैली ऐतिहासिक रही, इस रैली ने समूचे गढ़वाल को भाजपामय करने का काम किया है। अब 24 दिसम्बर को कुमांऊ में होने जा रही रैली कुमांऊ में कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने काम करेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments