Friday, March 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडयुवक ने रचाईं तीन शादियां तो पत्नियों ने किया थाने में हंगामा,...

युवक ने रचाईं तीन शादियां तो पत्नियों ने किया थाने में हंगामा, शातिर युवक की खुली पोल

एफएनएन, देहरादून : कोतवाली में एक ऐसा दिलचस्प मामला सामने आया है जिसमें एक युवक ने बिना तलाक लिए दूसरी शादी कर ली। इसके बाद उसने दूसरी शादी से तलाक ले लिया तो बुधवार को तीसरी शादी कर ली। इसकी भनक लगते ही बृहस्पतिवार को पहली और दूसरी पत्नी बाजार चौकी पहुंची और जमकर हंगामा किया। पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए दोनों महिलाओं को थाने भेज दिया।

मामले में पहली पत्नी की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। आरोपी युवक की पूर्व की दो पत्नियों से तीन संतान भी हैं। बृहस्पतिवार को दो महिलाएं बाजार चौकी पहुंचीं। दोनों महिलाओं ने स्वयं को नजीबाबाद रोड निवासी एक युवक (32) की पत्नी बताया और हंगामा किया। इस पर पुलिस आरोपी युवक को उसके घर से दबोच कर बाजार चौकी ले आई।

युवक की पहली पत्नी ने बताया कि उसका विवाह युवक के साथ वर्ष 2012 में हुआ था। उनका नौ साल का एक बेटा भी है। मगर ससुरालियों ने उसे तंग करना शुरू किया तो वह वर्ष 2016 में अपने मायके चली आई। अभी तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है। वहीं दूसरी पत्नी का आरोप है कि युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हुआ जिस पर युवक के परिजनों की रजामंदी के बाद गुरुद्वारे में शादी कर ली गई।

  • दोनों महिलाओं को थाने भेजा
उसकी दो बेटियां तीन और दो साल की हैं लेकिन युवक उसे दोनों बेटियों से बात नहीं करने देता और बच्चियों को उसके खिलाफ भड़काता है। इसके बाद आपसी सहमति से उनका तलाक हो गया और कोर्ट ने कस्टडी युवक को दे दी। बाजार पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए दोनों महिलाओं को थाने भेज दिया।
  • पहली पत्नी की ओर से तहरीर
पुलिस ने दूसरी पत्नी के साथ तलाक होने की बात का हवाला देते हुए उसे वापस भेज दिया। जबकि पहली पत्नी की ओर से मामले में थाने में तहरीर दी गई है। कोतवाल विजय सिंह ने बताया कि मामले में पहली पत्नी की ओर से तहरीर मिली थी। अभी वे इसे खुद ही सुलझाने के प्रयास करने की बात कह रहे हैं। पुलिस की मदद मांगेंगे तो कार्रवाई की जाएगी।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments