Thursday, March 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडआज गिल रिजॉर्ट्स मचेगा धमाल, front News network करेगा प्रतिभाओं का सम्मान

आज गिल रिजॉर्ट्स मचेगा धमाल, front News network करेगा प्रतिभाओं का सम्मान

  • केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट होंगे मुख्य अतिथि, सौरभ बहुगुणा होंगे अति विशिष्ट अतिथि, विधायक शिव अरोरा, तिलक राज बेहड़, सुमित हृदयेश और मेयर रामपाल सिंह होंगे विशेष अतिथि

एफएनएन, रुद्रपुर : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से बढ़ता उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश का प्रमुख ‘ फ्रंट न्यूज़ नेटवर्क ‘ सफलता के 2 वर्ष पूर्ण करने के उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रम’ अभिनंदन 2022 ‘ धूमधाम से मनाएगा। रहा है। इस पल को यादगार बनाने के लिए आज शनिवार को अपराहन 3:00 बजे से रुद्रपुर के गिल रिजॉर्ट में भव्य कार्यक्रम होने जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री, भारत सरकार अजय भट्ट होंगे। अति विशिष्ट अतिथि उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा होंगे। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम समा बांध देंगे।
पिछले दो साल में Front News Network लोगों की खासा पसंद बन चुका है। नेटवर्क की वेबसाइट से लाखों लाख लोग जुड़े हुए हैं।

इसके साथ ही फेसबुक पेज पर 80 हजार फॉलोअर के साथ करोड़ों दर्शकों का भरोसा जुड़ा है। बात कोरोना काल की हो या समाज में अन्य जिम्मेदारी निभाने की, फ्रंट न्यूज़ नेटवर्क सदैव आगे रहा है। कोरोना काल में जिस वक्त लोग घरों में कैद थे, फ्रंट न्यूज़ नेटवर्क की टीम अस्पतालों और शहर का हाल बताने के लिए सड़कों पर थी। विधानसभा चुनाव में भी इस चैनल की भविष्यवाणी सही साबित हुई । सामाजिक मुद्दों को उठाना और उन्हें अंजाम तक लेकर जाना front news network की प्राथमिकता में शामिल है। चौथे स्तंभ की इसी विश्वसनीयता के साथ यह चैनल आगे बढ़ रहा है। आपके प्यार और विश्वास ने ही इसे सफलता की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दिया है। इस मौके पर रामपुर रोड,रुद्रपुर स्थित गिल रिजॉर्ट्स में 13 अगस्त, दिन शनिवार को अपराहन 3 बजे से भव्य कार्यक्रम होगा, जिसमें समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों और संस्थाओं को सम्मानित किया जाएगा।

सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित होंगे। इस मौके पर न्यूज़ नेटवर्क के ऐप की लांचिंग भी की जाएगी। यानी आप गूगल प्ले स्टोर पर Front News Network का app डाउनलोड कर एक क्लिक में देश-दुनिया की खबरें पढ़ सकेंगे। इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर रुद्रपुर विधायक शिव अरोरा, हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश, मेयर रामपाल सिंह, जिलाधिकारी युगल किशोर पंत, एसएसपी मंजूनाथ टीसी समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के पदाधिकारी, शासन प्रशासन के अधिकारी, शहर के गणमान्य नागरिक आदि मौजूद रहेंगे। Front News Network के सीईओ कंचन वर्मा ने अधिक से अधिक लोगों से इस कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments