Thursday, March 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशUP के CM योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव, सेल्फ आइसोलेशन में मुख्यमंत्री

UP के CM योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव, सेल्फ आइसोलेशन में मुख्यमंत्री

एफएनएन, लखनऊ :  देश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर ने बेहद भयानक रूप ले लिया। इसकी चपेट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आ गए हैं। आज उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ अब सेल्फ आइसोलेशन में गए हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय के ओएसडी, अपर मुख्य सचिव तथा सीएम योगी आदित्यनाथ के निजी सचिव के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही बेहद सावधानी बरत रहे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने कोरोना वायरस संक्रमित होने की जानकारी ट्विटर पर दी है। बुधवार को मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और अब वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं।

शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें। सीएम योगी आदित्यनाथ का मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण टेस्ट कराया गया था। जिसकी आज मिली रिपोर्ट के अनुसार वह कोरोना पॉजिटिव हैं। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब लखनऊ में अपने सरकारी आवास में सेल्फ आइसोलेशन में गए हैं।

निश्चित रूप से चिंता की बात: सीएम योगी आदित्यनाथ के कोरोना पॉजिटिव होने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह निश्चित रूप से चिंता की बात तो है ही। उनके कार्यालय में कई अफसरों की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने अपना भी टेस्ट कराया। रिपोर्ट आने के पहले भी वह इस संकट के समय में जनता के हित के बारे में लगातार दिशा-निर्देश जारी कर रहे थे। अभी भी वह वर्चअली हम लोगों के साथ बराबर सम्पर्क में हैं। उन्होंने कहा कि जैसे ही हमको पता चला तो हमने वार्ता की, उनकी आवाज भले ही भारी लग रही है, लेकिन वह पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं। चिकित्सकों की टीम उनकी देखरेख में लगी है। हमको भरोसा है कि वह शीघ्र ही स्वस्थ होकर हमारे बीच में काम करेंगे।

वह पूरी तरह से फिट: उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि हमको जैसे ही पता चला कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव है, हमने उनके सम्पर्क किया। वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं। वह पूरी तरह से फिट हैं। उन्होंने कह कि हम तो बीते चार वर्ष से उनके साथ काम कर रहे हैं, कभी भी उनके साथ कोई भी स्वास्थ्य संबंधी समस्या नहीं हुई है। वह सयंमित जीवन तथा दिनचर्या का पालन करने वाले हैं। हम उनके शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन भी पॉजिटिव: योगी आदित्यनाथ सरकार में नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोनावायरस का टेस्ट और कोविड प्रोटोकाल का पालन करने का आग्रह किया है। नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि कोरोना के प्रारंभिक लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। डाक्टरों की सलाह पर मैं स्वयं को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। विगत दिनों मेरे सम्पर्क में आए हुए लोगों से अनुरोध है कि अपनी जांच करवा लें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments