Tuesday, February 7, 2023
03
WhatsAppImage2023-01-05at124238PM
WhatsAppImage2023-01-25at25116PM
IMG-20230201-WA0138
previous arrow
next arrow
Shadow
spot_img
Homeराज्यउत्तराखंडहल्द्वानी के इस रहस्यमयी घर में ऐसा क्या .... बार-बार लगती है...

हल्द्वानी के इस रहस्यमयी घर में ऐसा क्या …. बार-बार लगती है आग, एक माह से दहशत में हैं परिवार के लोग

एफएनएन, हल्द्वानी : हल्द्वानी का एक रहस्यमयी घर, जो बार बार सुलगने लगता है उसमें आग लग जाती है। परिवार के लोग 1 महीने से दहशत में हैं, पूरी पूरी रात सो नहीं पा रहे। यहां एक के बाद एक विचित्र घटनाएं सामने आ रही हैं। पूरे क्षेत्र में यह घर चर्चा बन गया है। आज कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत इस घर में पहुंचे और घर के लोगों से पूरी जानकारी जुटाई। हल्द्वानी के तल्ला गोरखपुर निवासी उमेश पांडे का मकान इन दिनों रहस्यमई आग के लिए पहेली बनी हुई है। घर में बिजली के कनेक्शन काटने के बावजूद भी घर में जगह जगह बार-बार आग लग रही है। पूरे मामले में विद्युत विभाग और जिला प्रशासन इस रहस्यमई लगने वाली आग की जांच में जुटा हुआ है।

पीड़ित परिवार का कहना है कि 8 नवंबर को ग्रहण और भूकंप के बाद उनके बिजली के बोर्ड में अचानक आग लग गई आनन-फानन में परिवार के सदस्यों ने विद्युत विभाग को बुलाकर घर का कनेक्शन कटवा दिया लेकिन कनेक्शन कटने के बाद भी घर में लगे जगह-जगह लगे प्लास्टिक के बिजली के बोर्ड और तार फिर से अचानक जलने लगे। परिवार के सदस्यों का कहना है कि पिछले 20 दिनों में घर में जगह जगह आग लग रही है। बंद लोहे अलमारी और बंद बेड के अंदर रखे कपड़े के अलावा बेड पर रखे गद्दों में भी आग लग गई। पिछले 20 दिनों से आग लगने की करीब 20 घटनाएं हो गई है। यहां तक की बीते बुधवार को घर के बाहर रखे बिना विद्युत कनेक्शन कूलर में अचानक आग लग गई।

WhatsAppImage2021-10-28at192752
Shadow

लगातार रुक रुक कर लग रही आग के बाद पूरा परिवार दहशत में है घर का पूरा सामान खाली कर बाहर को रख दिया है। परिवार के सभी सदस्य पूरी रात जागकर आग लगने की घटना की चौकीदारी कर रहे हैं परिवार का कहना है कि अचानक धुआं और जलने की बदबू आ रही है जिसके बाद परिवार के सदस्य दौड़कर आपको बुझा रहे हैं जिससे पूरा परिवार दहशत में है। इस मामले में विद्युत विभाग घर का विद्युत कनेक्शन काटकर घर में अर्थ भी लगवाया लेकिन अर्थ लगने के बाद भी फिर से अचानक घर में आग लग गई।

वहीं मौके पर पहुंचे कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने पूरे घर का स्थलीय निरीक्षण किया और परिवार के लोगों से बात की जिसके बाद उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को उनके द्वारा निर्देशित किया गया है कि घर में आग लगने के कारणों को तलाशा जाए यदि फिर भी पता नहीं चलेगा तो अन्य प्रकार की संभावनाओं पर भी विचार किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments